लिफ्ट देना फिर पड़ा महंगा

लूट की यह वारदात सेक्टर-43 में रहने वाले अक्षय अहलूवालिया के साथ हुई। इनोवा कार से घर लौट रहे अक्षय को 4 बदमाशों ने लिफ्ट लेने के बहाने गन पॉइंट पर बंधक बनाकर अगवा कर लिया। बदमाश उन्हें शशि चौक से दादरी रोड की ओर ले गए। सेक्टर-42 के एक सुनसान एरिया में बदमाशों ने अक्षय से पर्स और मोबाइल लूट लिया। बदमाश इनोवा कार लूटकर ले जाने की फिराक में थे, इसी बीच पीडि़त के शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर पड़ी तो बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-39 पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सोमवार रात 10:40 बजे: इंजिनियर से स्विफ्ट कार लूटी 
सोमवार देर रात स्विफ्ट कार सवार इंजीनियर की कार को पीछे से हिट करके इंडिका कार सवार बदमाशों ने रोडरेज के बहाने पिस्तौल दिखाकर उनसे कार और लैपटॉप लूट लिया। वारदात की जानकारी मिलते ही थाना सेक्टर-24 पुलिस समेत सीनियर अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की मगर कोई कामयाबी हाथ नहीं लग सकी। यह वारदात सेक्टर-34 स्थित नीलगिरी अपार्टमेंट में रहने वाले कुणाल चौधरी के साथ हुई। वह देर रात लगभग 10:30 बजे ऑफिस से घर के लिए निकले थे। सेक्टर-53 के पास बदमाशांे ने उन्हें कार समेत लूट लिया। 

रविवार रात 11:30 बजे : बदमाशों का नहीं लगा सुराग 
संडे को दिल्ली से ऑटो एक्सपो देखकर लौट रहे दो लोगों से लूट के मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। बता दें कि एक प्राइवेट कंपनी के सीनियर अधिकारी मनीष अग्रवाल और उनके दोस्त अजय कुमार को लेबर चौक पर इंडिका कार सवार बदमाशों ने रोडरेज के बहाने गन पाइंट पर बंधक बनाकर लूट लिया था। बदमाश दोनों को 5 घंटे तक नोएडा से गाजियाबाद रूट पर घुमाते रहे। सोमवार तड़के तकरीबन 3 बजे दोनों को नोएडा के पर्थला खंजर के पास फेंक दिया गया। बदमाश उनकी कार, सोने की चेन और अंगूठी, दो मोबाइल और एटीएम लूटकर फरार हो गए।


news courtesy: Navbharattimes

No comments:

Post a Comment